कोरोना ब्लास्ट : धमतरी जिले के छात्रावास में 19 छात्राएं मिली संक्रमित, जिले में मचा हड़कंप

धमतरी। धमतरी जिले के एक छात्रावास में कोरोना बम फूटा। 19 छात्राएं कोरोना संक्रमित। स्वास्थ्य विभाग जांच में जुटी। नगरी ब्लाक में मचा हड़कंप मच गया। बता दें कि धमतरी जिला के नगरी में कोरोना मरीज एक्टिव मरीजों की संख्या अब 20 हो गई है।

धमतरी। धमतरी जिले के एक छात्रावास में कोरोना बम फूटा। 19 छात्राएं कोरोना संक्रमित। स्वास्थ्य विभाग जांच में जुटी। नगरी ब्लाक में मचा हड़कंप मच गया। बता दें कि धमतरी जिला के नगरी में कोरोना मरीज एक्टिव मरीजों की संख्या अब 20 हो गई है। स्वास्थ कार्यालय नगरी से मिली जानकारी के अनुसार तीन अप्रैल को कन्या छात्रावास नगरी में रह कर पढ़ाई करने वाली 19 छात्राएं एक साथ कोरोना पाजिटिव मिले है, इससे नगरी में हड़कंप मच गया है।

सभी छात्राओं को छात्रावास में ही क्वारंटाइन बनाकर आइसोलेट किया गया है। संक्रमित छात्राओं के संपर्क में आने वाली अन्य छात्राओं की कन्या छात्रावास में कोरोना जांच की जा रही है। स्वास्थ कार्यालय नगरी से मिली जानकारी के अनुसार इन छात्राओं में कोरोना वायरस कहां से आया है, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं हो पाया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी छात्रावास में पहुंचकर इसकी जानकारी जुटा रहे हैं।