बैंक कर्मचारी को कांग्रेसी नेता ने लगातार मारे थप्पड़, बीजेपी ने कहा- गुंडाराज…

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज विधायक (MLA) बृहस्पत सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने सहकारी बैंककर्मी को एक के बाद एक कई थप्पड़ मार दिए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं इस वाकये के बाद सहकारी बैंक के अधिकारी-कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक कामबंद हड़ताल का ऐलान कर दिया है.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के रामानुजगंज विधायक (MLA) बृहस्पत सिंह एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने सहकारी बैंककर्मी को एक के बाद एक कई थप्पड़ मार दिए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं इस वाकये के बाद सहकारी बैंक के अधिकारी-कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक कामबंद हड़ताल का ऐलान कर दिया है. इधर, बीजेपी इसे मुद्दा बनाने के मूड में आ गई है. पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीट कर कहा है कि ये क्या बिहार का गुंडाराज चल रहा है छत्तीसगढ़ में, ये कांग्रेसी गुंडाराज का सरगना कौन है जनता जानती है.

बता दें कि ये वही विधायक हैं, जिन्होंने अपनी ही सरकार के मंत्री और उनके ही क्षेत्र के सक्रिय नेता टीएस सिंहदेव पर उनकी हत्या करवाने की साजिश रचने का आरोप लगाया था. ताजा मामला जिला सहकारी केंद्रीय बैंक मर्यादित अंबिकापुर की शाखा रामानुजगंज में मारपीट का है. यहां सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई है. कर्मचारियों को भरी भीड़ में पिटाई किए जाने का सीसीटीवी फुटेज भी निकाल लिया गया है.