मैनेजर से 10.80 लाख की लूट, पूर्व कर्मी निकला मास्टर माइंड, गिरफ्तार

महासमुंद.  पुलिस ने पिछले दिनों ऑयल कंपनी के मैनेजर से हुई 10.80 लाख रुपए की लूट के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में एक नाबालिग है। एसपी धर्मेन्द्र सिंह के निर्देशन में महासमुन्द पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा किया।

महासमुंद.  पुलिस ने पिछले दिनों ऑयल कंपनी के मैनेजर से हुई 10.80 लाख रुपए की लूट के मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों में एक नाबालिग है। एसपी धर्मेन्द्र सिंह के निर्देशन में महासमुन्द पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा किया। पुलिस ने इस घटना के 72 घण्टे के भीतर ही आरोपियों व लूट की गई नगदी रकम 9,50,500/- रूपये बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने बताया कि प्रार्थी संजीव 2 अप्रैल की रात करीब 9.20 बजे थाना सिटी कोतवाली आकर सूचना दिया कि कंपनी का 10,80,000 रूपये को काले रंग के बैग में रखकर अपने निवास स्थान त्रिमूर्ति कालोनी महासमुन्द मोटर सायकल से आ रहा था कि साराडीह मोड के पास नेशनल हाईवे रोड में दो मोटर सायकल में सवार चार अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बैग में रखे 10,80,000 रूपये छीनकर भाग गये।

पूर्व कर्मचारी निकला मास्टर माइंड

आरोपियों से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उनके द्वारा बताया गया कि घटना के मास्टर माइंड अजय कुमार बांधे निवासी नयापारा अछरीडीह जो एक वर्ष पूर्व हर्बल एण्ड ऑयल कंम्पनी बिरकोनी में काम करना एवं कम्पनी के मैनेजर द्वारा अपने पास बैग में नगदी रकम रखकर आना जाना करना जानता था। जिसकी जानकारी अजय कुमार बांघे द्वारा अपने साथियों को बताया गया, फिर सबने मिलकर प्रार्थी को लूटने का योजना बनाया गया।