बिरनपुर हिंसा मामला : सरपंच ने कहा- दोनों पक्ष सुलह कर रहे हैं, बाहरी लोग…

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दो बच्चों की लड़ाई से उपजे विवाद ने अब तक 3 लोगों की जान ले ली है. ऐसे में गांव सहमा हुआ है. इन सबके बीच बिरनपुर ग्राम पंचायत के सरपंच ने बाहरी दखल पर नाराजगी जताई है.

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दो बच्चों की लड़ाई से उपजे विवाद ने अब तक 3 लोगों की जान ले ली है. ऐसे में गांव सहमा हुआ है. इन सबके बीच बिरनपुर ग्राम पंचायत के सरपंच ने बाहरी दखल पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि झगड़े के बाद उपजे हालात में दोनों पक्षों के बीच आपस में बैठकर शांति और सुलह की कोशिशें की जा रही हैं. ऐसे में बाहरी लोगों को उनके गांवों में अशांति और भगदड़ नहीं करनी चाहिए. बाहर के लोग गांव के मामले में दखल न दें.

शांति-व्यवस्था की अपील

वहीं ग्राम पंचायत बिरनपुर के सरपंच जेठूराम साहू ने गांव में शांति-व्यवस्था के लिए लोगों से सहयोग का निवेदन और अपील की है. साथ ही लोगों को चेताया है कि गांव के मामले में बाहरी दखल न दें. इससे लोगों में दहशत का माहौल है. गांव में शांति व्यवस्था कायम करने की बात कही है.

सरपंच ने की ये अपील

बेमेतरा के बिरनपुर में बिगड़े हालात पर जिला प्रशासन ने समस्त समाज प्रमुखों को और मीडिया कर्मियों को बुलाकर बैठक आहूत की है, जिससे क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम हो सके. वहीं ग्राम पंचायत बिरनपुर के सरपंच जेठूराम साहू ने गांव में शांति-व्यवस्था के लिए लोगों से सहयोग का निवेदन और अपील की है.