सबकी बैंड बजाने आया Samsung Galaxy M54 5G, I Phone भी देगा सलामी

टेक डेस्क। लड़कियों को मोहित करने Samsung ने पेश किया Galaxy M54 5G, लुक और फीचर्स के मामले iPhone भी देगा सलामी, सैमसंग ने अपना 108MP कैमरे वाला नया फोन पेश किया है. ये स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें आपको फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

टेक डेस्क। लड़कियों को मोहित करने Samsung ने पेश किया Galaxy M54 5G, लुक और फीचर्स के मामले iPhone भी देगा सलामी, सैमसंग ने अपना 108MP कैमरे वाला नया फोन पेश किया है. ये स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी के साथ आता है. इसमें आपको फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. सैमसंग ने इस स्मार्टफोन को सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन 8GB RAM + 256GB स्टोरेज में पेश किया है. स्टोरेज को आप एक्सपैंड भी कर सकते हैं।

सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपनी A-सीरीज के दो फोन्स लॉन्च किए हैं. कंपनी ने Galaxy A54 और Galaxy A34 को लॉन्च किया है. जल्द ही कंपनी अपनी Galaxy M-सीरीज का खास फोन लॉन्च कर सकती है. Samsung Galaxy M54 5G बहुत जबरदस्त स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy M54 5G का शानदार डिजाइन

Samsung Galaxy M54 5G की डिजाइन बहुत मस्त है. सैमसंग के इस फोन में 6.7-inch का Infinity-O Super AMOLED Plus डिस्प्ले मिलता है. स्क्रीन FHD+ रेज्योलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass 5 दिया गया है. हालांकि, स्मार्टफोन एक प्लास्टिक बॉडी के साथ आता है. Samsung Galaxy M54 5G का डिस्प्लै बहुत जबरदस्त है।