Poise Electric लांच, 140Km की रेंज, 1 लाख रुपए कीमत के साथ फास्ट चार्जिंग सुविधा

ऑटोजगत। देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में लगातार हो रही व्रिधि को देखते हुए Poise Electric ने अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम कंपनी ने Poise Grace रखा है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी पैक लगाया है।

ऑटोजगत। देश के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में लगातार हो रही व्रिधि को देखते हुए Poise Electric ने अपनी एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम कंपनी ने Poise Grace रखा है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दमदार बैटरी पैक लगाया है। जिसकी क्षमता जबरदस्त रेंज उपलब्ध कराने की है। इसमें तेज रफ्तार के साथ ही कंपनी आधुनिक फीचर्स भी देती है।

कंपनी ने Poise Grace Electric Scooter को बहुत ही आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया है। इसके निर्माण में कंपनी ने बेहतर क्वालिटी वाले बॉडी मैटेरियल का इस्तेमाल किया है। जिससे छोटी-मोटी एक्सीडेंट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का बचाव ही सके। कंपनी इसमें बड़ी बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। जिसमें ज्यादा से ज्यादा समान को आसानी से स्टोर किया जा सकता है। अगर आपकी तैयारी भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की है। तो इस रिपोर्ट में आप इसके बारे में जान लीजिए।

Poise Grace के जबरदस्त स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 60 V/42 Ah लिथियम आयन बैटरी पैक लगा हुआ है। वहीं ज्यादा पावर जेनरेट करने के लिए कंपनी इसमें 800 वाट का इलेक्ट्रिक मोटर भी उपलब्ध कराती है। इसके रेंज की बात करें तो एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 140 किलोमीटर की रेंज तक चला सकते हैं। कंपनी इसमें 55 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड भी ऑफर करती है।

Poise Grace Electric Scooter की कीमत

इसमें लगे बैटरी पैक को फुल चार्ज होने में 5 से 6 घंटे का समय लगता है। वहीं फास्ट चार्जर की मदद से इसका बैटरी पैक महज 1 घंटे में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। कंपनी ने देश के मार्केट में अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 87,856 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर उतारा है। अगर आपका बजट कम है और आप एक लंबी रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो यह स्कूटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।