Drug विक्रेता पकड़ाए: दुर्ग-भिलाई में सब्जी के आड़ में बेचता था मादक प्रदार्थ, इतनी है कीमत

दुर्ग. दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां दुर्ग पुलिस ने एक सौ 14 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दुर्ग सीएसपी ने कहा कि ‘हारेगा नशा, जीतेगा दुर्ग’ अभियान के तहत यह बड़ी कार्रवाई की गई है। नशे के कारोबारियों पर दुर्ग पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है।

दुर्ग. दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां दुर्ग पुलिस ने एक सौ 14 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दुर्ग सीएसपी ने कहा कि ‘हारेगा नशा, जीतेगा दुर्ग’ अभियान के तहत यह बड़ी कार्रवाई की गई है। नशे के कारोबारियों पर दुर्ग पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है। दुर्ग के थाना मोहन नगर इलाके से आज एक सौ 14 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत करीब एक लाख 25 हजार रुपए आका गया है।

DURG. दुर्ग से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां दुर्ग पुलिस ने एक सौ 14 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। दुर्ग सीएसपी ने कहा कि ‘हारेगा नशा, जीतेगा दुर्ग’ अभियान के तहत यह बड़ी कार्रवाई की गई है। नशे के कारोबारियों पर दुर्ग पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाई की जा रही है। दुर्ग के थाना मोहन नगर इलाके से आज एक सौ 14 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि जब्त किए गए ब्राउन शुगर की कीमत करीब एक लाख 25 हजार रुपए आका गया है।

टीम द्वारा नशे के कारोबारियों पर सतत निगाह रखी जा रही थी और विशेष सूत्र भी लगाए गए थे। जेल से रिहा हुए आदतन नशे के कारोबारियों पर भी निगाह रखी जा रही थी। इसी कड़ी में सिविल टीम को विशेष सूत्र से पता चला कि नया गंज मंडी धमधा नाका के पास एक व्यक्ति भारी मात्रा में ब्राउन शुगर अपने पास रखा है और उसे बेच की फिराक में है। सूचना मिलने पर मोहन नगर थाना सहित सविल टीम द्वारा नई गंजमंडी के पास घेराबंदी कर दुर्गा चौक, शंकर नगर दुर्ग निवासी आरोपी ढालेश्वर साहू उर्फ चोपो (25) पिता भरत साहू को पकड़ा गया। आरोपी के कब्जे से कुल एक सौ 14 पैकेट ब्राउन शुगर की बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताय कि आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रह है। इस कार्रवाई में मोहन नगर के टीआई विपिन रंगारी, सउनि किरेंद्र सिंह, सउनि भीखम साहू, आरक्षक कांति शर्मा, सचिन सिंह, सिविल टीम से जावेद खान, किशोर सोनी, नासीर बक्स, थॉमसन पीटर, कमलेश यादव, गौर सिंह, प्रशांत पाटण्कर, भरथरी निषाद की उल्लेखनीय भूमिका रही।