उषा मेहता का किरदार निभाएंगी सारा अली खान, बताएंगी फ्रीडम फाइटर की कहानी

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं. जिसका टाइटल है ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म के टाइटल से समझ में आ रहा है कि यह एक देश भक्ति फिल्म है.

मुंबई। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान अपनी एक नई फिल्म लेकर आ रही हैं. जिसका टाइटल है ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म के टाइटल से समझ में आ रहा है कि यह एक देश भक्ति फिल्म है. सारा ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही अपने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वह एक पतली काली बॉर्डर वाली सफेद सूती साड़ी में लिपटी नजर आ रही है. दाहिने हाथ में ब्लैक हाथ में ब्लैक पट्टी वाली खड़ी, माथे पर छोटी सी काली बिंदी और बालों में चोटी डाले सारा बेहद प्यारी लग रही है. इस लुक को शेयर करते हुए सारा ने बताया है कि इस रोल को प्ले करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अब सारा के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस जानने के लिए बेताब हो उठे कि सारा किस महान शख्सियत की कहानी को रूबरू करने जा रही हैं.

अगर आपको मन में भी यही सवाल है तो आपको बता दें कि सारा फ्रीडम फाइटर उषा मेहता की भूमिका निभाने वाली हैं. सामने आई फोटो में सारा एकदम उषा मेहता की तरह ही लग रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में महात्मा गांधी के कोट्स के साथ लिखा है, ‘ऐसे जीयो कि जैसे तुम कल मरने वाले हो. ऐसे सीखो कि तुम हमेशा जीने वाले हो.’ जुनून, ताकत और गरिमा से भरे इस पावरफुल किरदार के लिए मुझे चुनने के लिए शुक्रिया कन्नन सर. यह किरदार हमेशा मुझसे जुड़ा रहेगा..जय भोलेनाथ.’