रायपुर स्टेशन यार्ड के आधुनिकरण कार्य के कारण 32 ट्रेनें प्रभावित, जानें पूरी डिटेल

रायपुर। रेलवे प्रशासन द्वारा अधोसंरचना विकास हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के रायपुर- रायपुर आरवी ब्लॉक हट के बीच दूसरी रेललाइन एवं रायपुर यार्ड का आधुनिकरण का कार्य किया जायेगा । यह कार्य दिनांक 04 मई से 10 मई, 2023 (07 दिन) तक किया जायेगा।

रायपुर। रेलवे प्रशासन द्वारा अधोसंरचना विकास हेतु दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर रेल मंडल के रायपुर- रायपुर आरवी ब्लॉक हट के बीच दूसरी रेललाइन एवं रायपुर यार्ड का आधुनिकरण का कार्य किया जायेगा। यह कार्य 04 मई से 10 मई, (07 दिन) तक किया जायेगा। इस कार्य के पूर्ण होते ही गाडियों की समयबद्धता एवं गति में तेजी आयेगी ।

इन सभी गाड़ियो की रद्द एवं परिवर्तित मार्ग से होकर चलने वाली गाड़ियो की जानकारी दिनांक 02 मई, 2023 को दी गयी थी, और बीच समाप्त होने वाली गाड़ियों की जानकारी आज दी जा रही है । रायपुर स्टेशन पर ट्रेनों को नहीं लिया जाएगा रायपुर स्टेशन के स्थान पर उरकुरा स्टेशन पर अस्थाई ठहराव दिया गया है । रेल यात्रियों को उरकुरा एवं रायपुर स्टेशनों के मध्य बसों की सुविधा । ब्लॉक के दौरान आवश्यक जानकारी हेतु यात्रियों की सुविधा के लिए रायपुर रेल मंडल द्वारा हेल्पलाइन नंबर 138 एवं 0771-2252500 भी जारी किया गया है । पूछताछ केंद्र एवं हेल्प बूथ पर भी यात्रियों के लिए सभी जानकारी उपलब्ध रहेगी ।