अरनपुर नक्सल घटना : 4 संदिग्ध पुलिस हिरासत में, हो सकता है बड़ा खुलासा

अरनपुर। छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में हुई नक्सल घटना के चार संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस को आशंका है कि ये चारों नक्सलियों के दरभा डिवीजन कमेटी के सदस्य हैं।

अरनपुर। छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर में हुई नक्सल घटना के चार संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जिन लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस को आशंका है कि ये चारों नक्सलियों के दरभा डिवीजन कमेटी के सदस्य हैं। फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है। उधर, गांव वालों का कहना है कि ये चारों गांव के ग्रामीण है। उनका उस घटना में कोई हाथ नहीं है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो नक्सल घटना के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर चुकी है। अरनपुर के आस-पास के अंदरूनी गांवों से मुखबिर की सूचना पर कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है। हिरासत में लिए सभी लोगों से अलग-अलग तरह से पूछताछ की जा रही है। चारों की डिटेल भी खंगाली जा रही है। फिलहाल अब तक की पूछताछ में क्लियर हुआ है कि यह सभी नक्सल संगठन के सदस्य हैं। हालांकि इनकी फाइलें पूरी तरह से खंगालने के बाद ही पुलिस इस मामले का खुलासा करेगी।