रायपुर में मेगा ब्लॉक की वजह से मुश्किल में यात्री, ट्रेनें कई घंटे लेट

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस वक्त रेलवे ने मेगा ब्लॉक लिया है। रायपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। कुछ ट्रेनों का स्टॉपेज बदलकर दूसरे स्टेशनों में शिफ्ट कर दिया गया है। जिसके चलते यात्रियों को भागदौड़ करनी पड़ती है। दैनिक भास्कर की टीम जब रायपुर के आउटर में उरकुरा रेलवे स्टेशन में पहुंची तब यहां ट्रेनों की टाइमिंग और स्टॉपेज को लेकर यात्री एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन भटकते दिखाई दिए।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस वक्त रेलवे ने मेगा ब्लॉक लिया है। रायपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। कुछ ट्रेनों का स्टॉपेज बदलकर दूसरे स्टेशनों में शिफ्ट कर दिया गया है। जिसके चलते यात्रियों को भागदौड़ करनी पड़ती है। स्टॉपेज को लेकर यात्री एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन भटक रहें हैं।

इंटरसिटी की रायपुर स्टेशन में स्टॉपेज नहीं होने की जानकारी मिलने के बाद राजधानी में रहने वाले संदीप चंद्राकर अपने पूरे परिवार के साथ उरकुरा स्टेशन पहुंचे,यहां आने के बाद उन्हें काउंटर में बताया गया कि रायपुर मुख्य स्टेशन में इंटरसिटी रूकेगी।

ऐसे में उनका परिवार तुरंत रायपुर स्टेशन के लिए रवाना हो गया लेकिन कुछ ही देर बाद इंटरसिटी उरकुरा पहुंची और यहां कुछ देर खड़ी भी रही और फिर रायपुर स्टेशन के लिए रवाना हो गई। इसी तरह की दुविधा में इन दिनों रेल यात्री हैं, जिन्हें अधूरी जानकारी के कारण फिलहाल ये समझ नहीं आ रहा है कि ट्रेनों का स्टॉपेज आखिर कहां दिया जा रहा है।