बिग क्राइम: घर में हुई 65 लाख की चोरी, महिला ने पुलिस से कहा… आधा सोना और कैश आप रख लो

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने पिछले दिनों हुई महज 20 हजार रुपए और दो सोने के हार की चोरी के रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले चोरों तक जब पुलिस पहुंची तो उनकी भी आंखे फटी की फटी रह गई, क्योंकि चोरों के पास से करीब 45 लाख रूपए के कैश और गहने मिले. मामला यही खत्म नहीं हुआ.

बिलासपुर। बिलासपुर पुलिस ने पिछले दिनों हुई महज 20 हजार रुपए और दो सोने के हार की चोरी के रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा किया है. इस वारदात को अंजाम देने वाले चोरों तक जब पुलिस पहुंची तो उनकी भी आंखे फटी की फटी रह गई, क्योंकि चोरों के पास से करीब 45 लाख रूपए के कैश और गहने मिले. मामला यही खत्म नहीं हुआ. चोरों ने एक फिल्मी कहानी के तहत पुलिस को पूरा गुमराह किया, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए.

पुलिस ने आरोपियों के पास से 41 लाख 20000 रुपए कैश और अन्य ज्वेलरी बरामद की है. हुआ दरअसल कुछ यूं कि सिविल लाइन क्षेत्र के अभिषेक नगर फेस 1 में रहने वाली सरोजनी साहू पति तुलसीराम (30) गृहिणी हैं, उन्होंने थाने में शिकायत दायर करते हुए बताया था कि, रविवार की सुबह वे अपने परिवार के साथ वाटरपार्क गई हुई थीं. कुछ ही देर बाद उनके पड़ोसी ने फोन पर सूचना दी कि उनके घर में चोरी हो गई है. वे तुरंत परिवार के साथ वापस घर लौटीं. वापस आने पर घर का ताला टूटा मिला और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था. पीड़िता के मुताबिक घर से नगदी रकम 20 हजार रुपए व सोने के कुछ जेवर गायब थे. जिसकी रिपोर्ट उसने दर्ज कराई.