जल्द आ रहा है Nothing Phone (2), iPhone 14 Pro Max को किया पीछे, जानें इसके फीचर

नई दिल्ली: जाना-माना मोबाइल ब्रांड Nothing इस साल नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लोगों को भी इसके स्मार्टफोन का इंतजार है। बता दें कि पिछले साल कंपनी ने अपना Nothing Phone (1) लॉन्च किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया है। इस फोन में मार्केट में धूम मचा दी थी।

नई दिल्ली: जाना-माना मोबाइल ब्रांड Nothing इस साल नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। लोगों को भी इसके स्मार्टफोन का इंतजार है। बता दें कि पिछले साल कंपनी ने अपना Nothing Phone (1) लॉन्च किया था, जो लोगों को खूब पसंद आया है। इस फोन में मार्केट में धूम मचा दी थी। अब लोग Nothing Phone (2) का इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कंपनी इस फोन को जुलाई में लॉन्च कर सकती है। खुद कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने इस बारे में जानकारी दी।

कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने इस फोन को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी। वहीं इससे पेई ने बताया था कि Nothing Phone (2) में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC मिलेगा। उन्होंने आगे कहा कि  स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एक प्रूवन चिपसेट है और एक साल पहले लॉन्च होने के बाद से पूरी तरह से और टेस्ट किए गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बैटरी के साइज के बारे में कुछ जानकारी दे दी।