प्रदेश में 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, सीएम बघेल ने कहा – सरकार पीड़िता को न्याय दिलायेगी


रायपुर।  सुकमा जिला में आदिवासी छात्रावास में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामले में राजनीति गर्मा गई है। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छह साल की बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि सरकार पीड़िता को न्याय दिलायेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही सरकार ने कार्रवाई करते हुए पोटा केबिन की अधिक्षिका को निंलबिंत कर दिया है और अन्य जरूरी कार्यवाई भी की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पूरे मामले को लेकर काफी गंभीर है और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहें है।

एर्राबोर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कन्या आवासीय विद्यालय में अध्यनरत पहली कक्षा की 6 साल की छात्रा के साथ शनिवार रात अज्ञात आरोपी के द्वारा कथित दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। कन्या आश्रम की अधीक्षिका की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। साथ ही पीड़िता का मेडिकल मुलायजा भी कराया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के एडिशनल एसपी गौरव मंडल की नेतृत्व में डीएसपी पारुल खंडेलवाल सहित 8 सदस्य समिति गठित की गई है। मामले की जाँच की जा रही है।