भिलाई शहर के प्राइमरी स्कूल में एलकेजी की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, सफाईकर्मी गिरफ्तार


भिलाई । छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के एक निजी स्कूल रुंगटा प्राइमरी स्कूल में एलकेजी की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले सफाईकर्मी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बैड टच की शिकार हुई बच्ची ने इसकी जानकारी अपने माता- पिता को दी। जिसके बाद माता-पिता ने स्कूल व जामुल थाने में लिखित शिकायत की। स्कूल प्रबंधन ने जांच की लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई।

जांच में सफाई कर्मी द्वारा बैड टच किए जाने की शिकायत सही पाई गई। उसके बाद जामुल थाना पुलिस ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। सफाई कर्मी का नाम सूरज बंजारे बताया गया है। जामुल थाना प्रभारी याकूब मेनन से मिली जानकारी के अनुसार घटना 20 जुलाई की है। एलकेजी की बच्ची ने अपने अभिभावकों से सफाई कर्मी द्वारा बैड टच की शिकायत की थी।

इसके बाद अभिभावक स्कूल पहुंचे तथा स्कूल प्रबंधन से इसकी लिखित शिकायत की। जामुल पुलिस ने भी जांच में बैड टच की शिकायत को सही पाया। स्कूल प्रबंधन ने बताया कि शिकायत काफी गंभीर व संवेदनशील थी। इसलिए 21 जुलाई को ही जांच टीम बना दी गई। जांच के दौरान सीसी टीवी फुटेज व अन्य सहकर्मियों से पूछताछ में शिकायत सही पाई गई। इसलिए आरोपी को जामुल पुलिस के हवाले कर दिया गया।