Painting exhibition : भिलाई में अंगदान पर आयोजित चित्रकला प्रदर्शनी को आयुक्त महादेव कावरे ने सराहा


Painting exhibition : भिलाई। भिलाई स्टील प्लांट के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवा विभाग की ओर से नेहरू आर्ट गैलरी सिविक सेंटर भिलाई में अंगदान पर आयोजित चित्रकला प्रदर्शनी का रविवार को दुर्ग संभाग के आयुक्त महादेव कावरे साहब ने अवलोकन किया।


इस दौरान कमिश्नर कावरे ने समाज से अंगदान की अपील की और प्रदर्शनी का अवलोकन कर इस पहल की सराहना की।


Painting exhibition : शुरुआत में कमिश्नर कावरे का स्वागत जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर के सीएमओ इंचार्ज डॉ एम. रविंद्रनाथन ने पुष्पगुच्छ देकर किया। वहीं श्रीमती मधु कावरे का स्वागत छत्तीसगढ़ी लोक गायिका रजनी रजक ने पुष्पगुच्छ देकर किया । कावरे दंपति ने यहां अंगदान पर आधारित चित्रकला प्रदर्शनी का अवलोकन किया तथा बच्चों के द्वारा बनाई पेंटिंग को सराहा।


कमिश्नर कावरे ने अंग दान जागरूकता की मुहिम में बच्चों और बड़ों को और अधिक शामिल करने पर बल दिया। श्रीमती कावरे ने अंगदान पर जानकारी हासिल की और इस मुहिम को जन जन तक पहुंचाने की जरूरत पर बल दिया।


सीएमओ इंचार्ज डॉ रवींद्रनाथ ने अंगदान मुहिम से जुड़ा स्मृति चिन्ह कमिश्नर कावरे को भेंट किया। कमिश्नर कावरे ने भिलाई स्टील प्लांट और जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की इस जन उपयोगी पहल की सराहना की। इस अवसर पर सभी अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित और सभी ने अंग दान करने का संकल्प लिया।